Advertisement

Good Heart Touching Things In Hindi / By Tech Method

हम din में ना जाने कितनी बातें सुनते हैं, लेकिन kuch बातें ऐसी होती है जो हमारे Dil को छू जाती हैं और हम अचानक से sad हो जाते हैं। ये बातें एहसासों से भरी होती है जो हमारे Dil को अच्छा बुरा महसूस कराती है और हम sad या Happy हो जाते हैं, वही भाव हमारे चेहरे पर झलकता है। इस Post में आज मैं आपको 10+ Dil को छू लेने वाली बातें बता रहे हैं जो आपके Mn को छू जाएंगे और आप अकेले में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। True and Good Heart Touching Things in Hindi.


कुछ megical बातें हर किसी के Dil को छू जाती हैं तो कुछ heart teaching बातें सिर्फ आपके मन को छूती हैं। ऐसी बातों को आप अक्सर अकेले में सोचते हैं।

अगर किसी Baat को सुनकर अचानक आपके चेहरे के हाव भाव बदल जाए तो समझ लेना की वह बात आपके Dil को छू गई है। मैं यहां पर जो भी Dil को छूने वाली सच्ची और अच्छी बातें बता रहे हैं।

हो सकता है आप उनका सामना कर चुके हैं, अगर Nahi भी किया है तो JAB भी आपका इन बातों से सामना होगा तो आपका व्यवहार अचानक से पूरी तरह से CHANGE हो जाएगा।

Heart Touching Things in Hindi.

दिल को छू लेने वाली बातें, mn को छू लेने वाली बातें, Dil को छूने वाली खूबसूरत बातें , Dil को छू लेने वाली लाइन, मन को भाने वाली Megical बातें, दिल को  छू लेने वाली बातें , मन को  छू लेने  वाली  बातें ,top heart touching लाइन्स in hindi.

1. मुझे आप बहुत पसंद हो.
जब भी हम यह बात किसी के मुंह से सुनते हैं तो Dil अंदर से झूम उठता है और हमारा चेहरा खुशी से खिल जाता है, pyaar में अक्सर ऐसा होता है।

ये बात हमारे Dil को इतना छू लेती है कि हम सामने वाले से baar-baar इस Line को उसी अंदाज में फिर से सुनना चाहते हैं। ऐसा Sab के साथ होता है।

2. तुम बहुत अच्छे हो
अगर आपको कोई कहेगी “ कि आप बहुत अच्छे हो” तो यह sab सुनकर आप फूले नहीं समाओगे, आपका dil खुशी से झूम उठेगा और आप अपने ap को खुशनसीब समझोगे।

ऐसा हर किसी के साथ होता है। jab भी कोई आपकी तारीफ करता है तो आपको खुशी होती है और jab कोई आपकी बुराई करता है तो आपको dukh होता है।

3. मैं हमेशा आपके साथ हूं
SATH मिलने या साथ रहने की BAAT सुनकर हमारी हिम्मत अधिक हो जाती है, भले ही वह INSAAN हमारा साथ दे या ना दे। यह बात भी dil को छू जाती है।

यह वह megical बातें हैं जिनसे आपसी रिश्ते मजबूत होते हैं। आप भले ही किसी का SATH ना दे सको लेकिन उसकी HIMMAT बढ़ाने के लिए यह सब जरूर बोलिए।

4. आप जैसे हो वैसे अच्छे हो
अगर कोई हमें कहे कि ap ऐसे कपड़े पहनो, यह करो वह करो, आप अगर AISA कर लो, आप खुद को CHANGE तो हमें उसकी बात बिल्कुल AACHI नहीं लगेगी

लेकिन कोई अगर apko कहीं की “आप जैसे हो वैसे प्यारे हो” तो यह बात तुरंत आपके dil को छू जाएगी। यह बात हमें हमारी KAMI के SATH अपनाने की बात होती है।

5. आपकी खुशी में मेरी खुशी है
जब कोई APNI खुशी में हमारी खुशी की बात कहता है तो उसकी बात हमारे dil को छू जाती है Or hum mn के एहसासों, और सपनो में खो जाते हैं।

Dil को छू लेने वाली True और अच्छी बातें – True and Good Things in Hindi


dil को छू लेने वाली sachi बातें, Dil को छू लेने वाली अच्छी बातें, Mn को छू लेने वाली saachi और अच्छी बातें,अच्छी और सच्ची बातें जो Dil को छू जाए, दिल को छू लेने वाली सच्ची बातें , जो दिल को  छूने  वाली अच्छी बातें ,Good and True heart touching thinks.

1 जो सब्र के साथ इंतज़ार करना जानते हैं, उन्हें किसी ना किसी तरीके से हर चीज मिल ही जाती है।
2 अगर आप jewan में kuch हासिल करना चाहते हैं तो apke लिए यह जरुरी है कि आप टाइम की कीमत को समझें
3 ऐ मौत जरा पहले आना खरीद के ghar कहीं कफन का खर्च दबाव में nikal ना जाए।
4 दहेज एक प्रथा नहीं है bilki beekh मांगने का Ek सामाजिक तरीका है।
5 जिस Din ap अपनी Hasi के मालिक खुद बन जाओगे, उस Din के बाद apko कोई भी रुला न
6 zindagi को लेकर हमारी शिकायत जितनी कम होंगी, हमारा jewan उतना ही बेहतर होता जाएगा।
7 आप sigret को नहीं पीते, sigret apko पीती है, sigret छोड़ो या duniya चुनाव आपका….!
8 insaan की सोच srif इतनी है कि उसे janwar कहो तो naraz हो जाता है और शेर कहो तो खुश।
9 हमेशा happy रहो, क्योंकि pareshan रहने से ap की मुसीबतें कम नहीं होंगी।
10 अल्लाह पर विश्वास उस बच्चे की तरह करो, jisko ap हवा में उछालते हो तो वो hasta है, क्योंकि वह janta है कि आप उसे गिरने नहीं दोगे।

अगर आपको Dil को छू लेने वाली और ज्यादा बातें चाहिए तो ap तो आप हममे ऐसे ही support करते रहीये thanks for read 


WHAT IS 5G AND WHEN WILL IT START IN. INDIA | BY TECH METHOD HINDI



2019 में आने वाली 10 नई तकनीक – UPCOMING TECHNOLOGY IN HINDI BY TECH METHOD HINDI

Post a Comment

0 Comments