Advertisement

3 SUPER COOL POCKET GADGETS जिन्हें अप बिलकुल नही जानते

 3 SUPER COOL GADGETS 

दोस्तों इस तीजी CHANGE हो रही इस दुनिया मैं टेक्नोलॉजी इतनी तेज़ी से आगे बढ़ रही हा की इसमें डैली ही न्यू न्यू CHANGES और DEVELOPMENT होते जा रहे हा और आज की इस शानदार पोस्ट मैं आज अप कुछ शानदार INVENTION देखने जा रहे हा जो आपको एक छोटा मोटा जादूगर तो बना ही देंगे 

STING RING 

BASICALLY ये एक SELF DEFANCE रिंग है इस रिंग को हाथो मैं पहनना हा और जैसे ही आपके ऊपर कोई ATTTCK करे JUST इसके SIDE पे लगे बटन को दबाना हा उसके बाद AATCKER को PUNCH मरना हा उसके उसको एक ऐसा झटका लगेगा की उसको अपनी नानी याद आ अजएगी अलाकी इससे कोई PARMANENT DAMAGE तो नही होगा लेकिन वो कुछ टाइम के लिए CONFUSED जरुर हो जायेगा और इसका PRIZE भी कुछ ज्यादा नही बस 790 हा अपनी और घर वालो की सेफ्टी के लिए इसको अप जरुर खरीद सकते हा 

POCKET BO 

ये छोटा सा GADGETS छोटी मोती मैजिक TRICK को PERFOME करने के लिए USE मैं लाया जाता हा इससे बस अपने हाथो मैं छुपाया जाता हा और जैसे ही धीरे से इसके लॉक को खोला जाता हा ये एक बड़ी से मेटल रोड पे CONVERT हो जाता ये एक दम किसी जादू की तरह एक बड़ी सी रोड बनकर पब्लिक के सामने आ जाता हा लेकिन जितनी आसानी से इससे ओपन किया हा लेकिन इसको क्लोज करना उतना ही TOUGH हो जाता हा लेकिन मैंने इसके बारे मैं रिव्यु भी देखे तो पता चला की अगर इसको ढंग से इस्तेमाल न किया जाये तो ये आपके हाथ भी काट सकता हा इस लिए जितना हो सके इसको बच्चो से दूर रखा जाये तो ही बटर रहेगा अब बात कर लेते हा इसकी PRIZE की तो 656 रुपस मैं अप इसको खरीद सकते ह 

WOODCRAFT MARVEL 

घर हो यस ऑफिस उसके आच्छे से DECURATION के लिए हम कितना कुछ करते हा ताकि देखने मैं वो खुबसूरत लगे और इससे लिए WOOD TECHNOLOGY को COMBINED करके DISINE किये गये हा यह शानदार से TOYS जिनसे अप खेल भी सकते हा और DECURATION के PURPSE से अप इनको रख भी सकते हा देखा जाये तो ये ज्यादा DURABLE तो होंगे नही इस लिए इनसे खेलना तो ठीक से हो नही पायेगा वैसे भी ये कुछ ज्यादा USEFULL GADGETS हा भी नही जिनसे कोई हमारी लुर्निंग हो 




THANK YOU FOR READ THIS ARTICLE 







               
                                                                     WRRITED BY DR MOHD SHAHVEJ

Post a Comment

0 Comments