Advertisement

TOP 3 NEW GADGETS 3 बहुत ही मज़ेदार गद्ग्तेस जो आपको बहुत ज्यदा ENTERTAIN करेंगे

TOP 3 NEW GADGETS 


दोस्तों आज की ओस पोस्ट मैं हम आपके लिए लेकर आये हा 3 बहुत ही मज़ेदार गद्ग्तेस जो आपको बहुत ज्यदा ENTERTAIN करेंगे तो चलिए जानते आज के हमारे पहेले SMART GADGETE के बारे मैं.

GINKO SMART LAMP 

दोस्तों अगर आप घर सजाने के शोकीन हा तो ये लैंप आपके लिए ही बना हुआ हा ये एक ऐसा लैंप हा जिसे किसी भी शेप मैं TRANSFORME किया जा सकता हा अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता हा किसी लैंप को मंचाई SHAPE मैं बनाना तो मुमकिन ही नही लेकिन ये एक ऐसा लैंप हा जो आपके घर की सुन्दरता मैं चार चाँद लगा देता हा GINKO SMART FORDABLE PAPAR से बना हा जो की फोर्दाब्ले होता हा इससे लिए अप इस लैंप को जैसे चाहे वैसे फोल्ड कर सकते हा तो हा न ये कमल का लैंप.



DJI OM 5 

दोस्तों ये हा DJI OM 5 ये एक स्मार्ट फ़ोन GIMBLE हा जो आपके फ़ोन एक प्रोफेस्सेनल CEMERA मैं बदल सकता हा ये GIMBLE आपको देखने मैं बाकियों से अलग तो देखता ही होगा वैसे ये काम भी बहुत ही अलग करता हा दोस्तों इसमें सबसे खास बात हा के ये आपके फ़ोन को 360 डिग्री पे घुमा सकता हा विडियो शॉट करते टाइम ये आपके फ़ोन PERFACTLY STABALE रखना हा और ACTIONS को PERFACTLY RECORD करता हा एडवेंचर पे निकलने पे हममे बहुत से चीज़ पसंद आती हा जिससे हम कई बार CAMERA मैं रिकॉर्ड करना तो चाहते हा लेकिन हम डरते हा की कही हमारे फ़ोन को कुछ हो जाये क्युकी हर टाइम हममे फ़ोन के गिर जाने जा डर होता है मगर इस GIMBLE के साथ अप अपने फ़ोन को PRO की तरह पकड़ कर रिकॉर्डिंग कर सकते हा दोस्तों हा और वो BHI8 बिना डरे तो कैसा लगा आपको ये DEVICE कमेंट करते जरुर बताना.


3 DOODLER २.0 
दोस्तों बचपन मैं जब हमने नए नए पेन से लिखना स्टार्ट किया था तब सबके मन मैं एक बात जरुर आती थी के आखिर इस पेन से हम हवा मैं क्यों नही लिख सकते क्युकी पेन को एक सॉलिड चीज़ चाहिए होते हा जहा उससे चलना होता हा खली AIR मैं ये कहा चकेगी ? मगर दोस्तों अगर मैं कहूँ की अब हवा मैं या फिर स्पेस मैं भीं पेन चलाया जा सकता हा क्या आप इस बात मानेंगे ? हाँ अप जरुर मानेंगे क्युकी ये एक ऐसे पेन हा जो हवा भी लिख सकती हा और किसी भी चीज़ को असलियत मैं उतार सकती है दोस्तों ये पेन फ्लास्टिक की मदत से ये सब कर पति हा इसके अन्दर प्लास्टिक को डाला जाता हा जिससे ये पेन लिक्विड मैं बना देता हा और ये प्लास्टिक हवा के CONTECT मैं आते ही खड़ा होने लगता हा फिर अप उस प्लास्टिक को जिस भी SHAPE मैं बनाने चाहे बना सकते हा दोस्तों तो कैसा लगा आपका ये ड्रीम GADGTE COMMENT मैं बताना न भूले.




THANK YOU 

FOR READ THIS ARTICLE 



 
                                                             WRRITED BY DR MOHD SHAHVEJ  


Post a Comment

0 Comments