Advertisement

NEW AMAZING GADGTES 2022 IN HINDI

 NEW GADGTES 

2022 की सुरुवात हो चुकी हा और गद्ग्तेस की दुनिया मैं न्यू गद्ग्तेस का आगाज़ होने लगा हा.

तो आज की इस पोस्ट मैं हम आपको ३ NEW GADGTES के बारे मैं बताएँगे जो इससे साल lounched हुए हा और बहुत ही ज्यादा धमाल मचा रहे हा तो चलिए सुरु करते हा 

1st.  SONY AIRPEAK DRONE 

दोस्तों ड्रोन का इस्तेमाल फोटोग्राफी मैं काफी बड़े स्तिर मैं किया जा रहा हा दोस्तों ड्रोन मैं अपना एक इनबिल्ट कैमरा दिया जाता हा जिसकी क्वालिटी कभी तो आपको बहुत आछी देखने को मिल जाती हा लेकिन अगर अपने कोई सस्ता ड्रोन लिया होगा तो उसकी क्वालिटी आपको बहुत ज्यादा बेकार देखने को मिलती हा लेकिन दोस्तों SONY आपकी इस बात को बहुत अच्छे से समझता हा जहा पर आपको SONY एक ऐसा कस्टमाइज ड्रोन AVALAIBE करता हा जहाँ पर ड्रोन तो SONY का रहेगा लेकिन कैमरा अप अपनी पसंद का इस्तेमाल कर सकते हा BY DEFOULT आपको इसमें SONY का कैमरा भी देखने को मिल कयेगा लेकिन अगर अप चाहे तो इस ड्रोन मैं अपनी पसंद का कैमरा भी लगा सकते हा तो अगर अप भी मार्किट मैं ड्रोन लेने जा रहे हा तो ये गद्गते आपको काफी पसंद आने वाला हा  








2nd

                                                                                                                                                    
Touchless Video Doorbell
दोस्तों दूर्बेल्स तो सभी के घर के बहार लगी होती हा जो की काफी important चीज़ होती हा घर की लेकिन क्रोना के इस दौर मैं लोग दौर्बल को चुने से भी डरने लगे हा तो अगर आपके घर मैं भी कुछ ऐसा ही हो रहा हो तो इस्तेमाल कर सकते हा इस तरीके की TOUCHLESS DOORBEL को जिससे इस्तेमाल किया जा सकता हा बिना इससे टच किये ही इसमें आपको एक MAIT मिलती हा और जैसे ही उस MAIT पे कोई खड़ा होगा इस दूर बेल का कैमरा खुद से स्टार्ट हो जायेगा और ये DOORBELL खुद से बजना स्टार्ट हो जाएगी तो हा कमाल की चीज़ 





ROBOROCK 7 

दोस्तों आज कल लोग घरो की सफाई के लिए ऐसे रोबोटिक गद्ग्तेस का इस्तेमाल करने लगे हा जिससे की काम और भी ज्यदा आसन हो जाता हा ये गद्ग्तेस भी उनमे से एक हा क्युकी ये एक ऐसा वाकुम क्लीनर हा जिसका इस्तेमाल घर की स्य्स्तामाटिक क्लीनिंग के लिए किया जाता हा क्युकी ये एक फुल्ली ऑटोमेटेड रोबोट होता हा जिसको अप एक बरी ON करके किसी कैमरे मैं छोड़ देते हा तो ये उस पुरे कैमरे की सफाई खुद ही कर देता हा और जैसे ही इसकी BATRRY डाउन होने लगती हा या फिर इसका कंटेनर भर जाता हा तो ये फटाफट अपने चार्जिंग डॉक पे जाता हा और खुद को चार्ज कर लेता हा और अपना कोन्तिनेर भी खली कर देता हा तो हा न ये कमल का रोबोट.



 THANKS FOR READ 



                                            WRITED BY MOHD SHAHVEJ BLOGGER 



Post a Comment

0 Comments