Advertisement

3 REAL LIFE SUPERHERO GADGETS AVAILABLE AMAZONE & ONLINE

 3 REAL LIFE SUPERHERO GADGETS

तो और लोंडो कैसे तो आज की ये पोस्ट बहुत कमाल की होने वाली हा क्युकी आज की इस पोस्ट मैं हम बात करने वाले हा 3 AMAZING SUPERHERO GADGETS की और साथ साथ अप इनको AMAZONE से खरीद भी सकते हा तो हा न कमाल तो चलो आज के 3 AMAZING GADGETS को देख लेते हा.

MOST SMALLEST TV

अगर मैं गलत नही हूँ तो शायद ये दुनिया की सबसे छोटी टीवी हा जो चलती भी हा EVEN इसके साथ इसका REMORT CONTROLER भी आता हा जिसके की अप इस टीवी को CONTROL कर सकते है वैसे क्या अपने कभी टीवी REMORT के लिए लड़ाई की हा अपने भाई बहनों से तो कमेंट करके जरुर बताना मैंने तो बचपन मैं बहुत हा 



BEN 10 WATCH 

BEN 10 एक ऐसा CARTOON SHOW जो हम सभी का फेवरेट रहा हा क्युकी BEN की WATCH बहुत कमाल की थी जिसके मदत से BEN कई सरे ALIENS मैं CONVERT हो जाता था और हममे देखने मैं भी काफी ज्यादा मज़े आते थे उसके CONVERT होते हुई और सोचते थे की कास हमारे पास भी एक ऐसा ही WATCH होता तो कितने मज़े आते तो गुरु आज की इस पोस्ट मैं अप देखने वाले हो एक ऐसे ही WATCH को जिससे की अप एलियन मैं TRANSFORM हो सकते हो हंजी मैं मजाक कर रहा हूँ ये सब तो VFX का कमाल होता हा अभी के टाइम मैं तो ऐसे कोई वाच नही आई हा जिससे की अप एलियन मैं कन्वर्ट हो सकते हो और न ही कभी FUTURE मैं आने वाली हा हलाकि साद होने की जरुरत नही हा क्युकी अगला PRODUCT बोहुत ही कमाल का होने वाला हा 

BATMAN LIGHT 

अगर अप सुपर हीरो के FAN हो तब तो आपको ये लाइट बहुत पसंद आएगा और SPECIALLY अगर अप BATMAN के FAN हो तो क्युकी ये BAT के SHAPE मैं होती हा जो काफी सरे COLORS मै CHANGE हो जाता हा साथ ही साथ अप इसकी BRIGHTNESS को भी CONTROL कर सकते हा इसके REMORT से ये BAT की SHAPE मैं आने वाली नाईट लाइट आपके BADROM को बिलकुल चंगे कर देगा जिससे अप चाहो तो अपने भी BADROOM मैं लगा सकते हो इसको BUY करके 

THANK YOU FOR READ THIS 








                                                                   WRITING BY DR MOHD SHAHVEJ

Post a Comment

0 Comments